+91

Home » Uncategorized » इंदौर शहर में पहली बार चेक रिपब्लिक, यूरोप में उच्च शिक्षा के बारे में वहा के विशेषज्ञों द्वारा निःशुल्क सेमीनार

इंदौर शहर में पहली बार चेक रिपब्लिक, यूरोप में उच्च शिक्षा के बारे में वहा के विशेषज्ञों द्वारा निःशुल्क सेमीनार

चेक रिपब्लिक में उच्च शिक्षा के अवसर

यदि आपके मन में भी अपने बच्चो को बाहर किसी देश में पढ़ाने की इच्छा हैं लेकिन उसमे होने वाले खर्चे से भयभीत हैं तो घबराइये नहीं . हममें से बहुत सारे लोग विदेश जाकर पढ़ने की चाहत रखते है । लेकिन उनमें से बहुत ही कम लोगों को विदेश जाकर पढ़ने का मौका मिल पाता है । ज्यादातर लोग पैसों की तंगी के कारण विदेश जाकर पढ़ने के अपने सपने को पूरा नहीं कर पाते , लेकिन अगर आपको पता चले कि कुछ देश ऐसे भी है जहां कम बजट में एजुकेशन दी जाती है तो शायद ही आप यकीन करेंगे। लेकिन यह सच है दुनिया में कई देश ऐसे है जहां मुफ्त या बेहद कम खर्चे पर में उच्च शिक्षा दी जाती है । चेक रिपब्लिक उन्ही देशो में से एक है. आपको इन देशों की एजुकेशन पॉलिसी और दाखिले के लिए शर्तों को समझना होगा और इस हिसाब से ही तैयारी कर आगे और समय पर सही तैयारी के साथ अप्लाई करें। इसके लिए चेक रिपब्लिक से वहा के उच्च शिक्षा के विद्वान् श्री ओन्द्रेज 23 अक्टूम्बर 2017 को इंदौर आ रहे है.
इस सम्बन्ध में हमारा सभी छात्रो से निवेदन है कि उपरोक्त कार्यक्रम में सम्मिलित होकर चेक रिपब्लिक में उच्च शिक्षा के बारे में सही एवं सटीक जानकारी लेकर अपने कम बजट में विदेश जाने के अवसर प्राप्त कर सकते है.
कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी के लिए हमारे नंबर भी संपर्क कर सकते है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *